• (Android) Skullgirls: Fighting RPG कई चाबियों को धोखा देता है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Skullgirls: Fighting RPG ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Skullgirls: Fighting RPG IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कई चाबियों को धोखा देता है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Skullgirls: Fighting RPG 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    यह वास्तव में एक अच्छा खेल है, लेकिन यह थोड़े गूंगा है क्योंकि आपको इसे खेलने के लिए वाईफाई की आवश्यकता होती है, यहां तक कि खेल का वह हिस्सा जहां आप बॉट्स के खिलाफ अकेले खेलते हैं, किसी अजीब कारण से वाईफाई की आवश्यकता होती है

    हाय इट्स मी फिर से इस गेम में मेरे पास वास्तव में नई राय है। मास्टर स्तर थोड़े बीएस है क्योंकि सेरेबेला में एक झुकाव है मैं पागल हूं क्योंकि समय सीमा थोड़ी कम है केवल 3 मिनट एआई बस मुझे टैपिंग में स्पैमिंग करता रहता है और जरूरत होती है अद्यतन रहें क्योंकि मैंने पहले ही विशेषज्ञ स्तर समाप्त कर लिया है इसलिए मुझे नए स्तरों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है pls देव।

    बहुत मजेदार खेल है, लेकिन कुछ घंटों के बाद भी एक सप्ताह की तरह दिनों में भी आप कभी-कभी मास्टर में भी सभी कहानी अध्यायों को पूरा कर लेंगे यदि आप बहुत अच्छे हैं और आपके पास सभी विशिष्ट पात्र हैं जो उस चीज़ के लिए आवश्यक हैं तो आप दरार की लड़ाई खेलना शुरू कर देंगे दैनिक मिशन कार्यक्रम लेकिन आखिरकार आपको 1 मिलियन प्राप्त करने के लिए बहुत समय चाहिए और यदि आप सुधार करना चाहते हैं और बेहतर पुरस्कार प्राप्त करना चाहते हैं और यहां तक कि हीरा होने का अवसर भी आपको अधिकतम हीरे के चरित्र के लिए 7 मिलियन की आवश्यकता है

    अधिकांश भाग के लिए, Skullgirls बहुत मज़ेदार है .. जब मैं वास्तव में इसे खेल सकता हूँ। खेल लगातार दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है; इससे पहले कि मैं वास्तव में खेल खेल सकूं, मुझे कम से कम 6-7 प्रयास करने पड़ते हैं

    प्राइज फाइट्स में भी नहीं जीत सकते ये कैसी बीएस है। वे आपसे ज्यादा मजबूत प्रतिद्वंद्वी देते हैं और जीतना भी मुश्किल है। लेकिन कुल मिलाकर यह एक ठीक खेल है मुझे लगता है.. मैं भागों में मजेदार हूँ

    क्योंकि यह मल्टीप्लेयर गेम नहीं बल्कि अच्छा काम है


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :